Movie prime

कोरोना का असर: मैच के पहले मास्क पहने नजर आए भारतीय खिलाड़ी, एक-दूसरे से नहीं मिलाएंगे हाथ

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 वनडे की सीरीज का पहले मैच आज धर्मशाला में होगा. भारत में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस का असर इस सीरीज पर भी पड़ने की आशंका है. मंगलवार को धर्मशाला जाते समय दिल्ली एयरपोर्ट पर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल मास्क पहने नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर… Read More »कोरोना का असर: मैच के पहले मास्क पहने नजर आए भारतीय खिलाड़ी, एक-दूसरे से नहीं मिलाएंगे हाथ
 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 वनडे की सीरीज का पहले मैच आज धर्मशाला में होगा. भारत में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस का असर इस सीरीज पर भी पड़ने की आशंका है. मंगलवार को धर्मशाला जाते समय दिल्ली एयरपोर्ट पर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल मास्क पहने नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर की. वहीं, दक्षिण अफ्रीका और भारतीय खिलाड़ियों ने साफ कह दिया है कि वे किसी से हाथ नहीं मिलाएंगे और न ही फैन्स से साथ सेल्फी लेंगे.

भारत में बुधवार तक कोरोनावायरस के कुल 61 मामले सामने आ चुके हैं. सरकार और हेल्थ एजेंसियां इसके संक्रमण को रोकने की पूरी कोशिश कर रही हैं. मंगलवार को देशभर में 14 नए मामले सामने आए. इनमें केरल के आठ, पुणे और कर्नाटक के 3-3 केस हैं. वहीं, सरकार ने वायरस के खतरे को देखते हुए फ्रांस, जर्मनी और स्पेन के नागरिकों के देश में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है.