Movie prime

क्रिकेट : पहली पारी में 337 रन बनाकर ऑलआउट हुआ भारत, दूसरी पारी में इंग्लैंड 1-1

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहले टेस्ट के चैथे दिन का खेल जारी है. लंच तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 1 विकेट गंवाकर 1 रन बना लिए हैं. डैनियल लॉरेंस और डॉमनिक सिबली क्रीज पर हैं. इंग्लिश टीम को दूसरी पारी में पहली ही गेंद पर झटका लगा. रविचंद्रन अश्विन ने रॉरी… Read More »क्रिकेट : पहली पारी में 337 रन बनाकर ऑलआउट हुआ भारत, दूसरी पारी में इंग्लैंड 1-1
 
क्रिकेट : पहली पारी में 337 रन बनाकर ऑलआउट हुआ भारत, दूसरी पारी में इंग्लैंड 1-1

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहले टेस्ट के चैथे दिन का खेल जारी है. लंच तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 1 विकेट गंवाकर 1 रन बना लिए हैं. डैनियल लॉरेंस और डॉमनिक सिबली क्रीज पर हैं. इंग्लिश टीम को दूसरी पारी में पहली ही गेंद पर झटका लगा. रविचंद्रन अश्विन ने रॉरी बर्न्स (0) को स्लिप में अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच कराया.

इससे पहले टीम इंडिया पहली पारी में 337 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. वॉशिंगटन सुंदर 85 रन बनाकर नॉटआउट रहे. भारत के लिए ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 91 रन बनाए. वहीं, चेतेश्वर पुजारा ने 73 रन की पारी खेली. इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रन बनाए थे. इस आधार पर उनकी टीम इंडिया पर कुल बढ़त 242 रन की हो गई है. इंग्लैंड भारत को फॉलोऑन करा सकता था, लेकिन उन्होंने खुद बैटिंग करने का फैसला किया.

https://youtu.be/c1WK-nWlKgg