Movie prime

ढाका: हिन्दू शख्‍स द्वारा फेसबुक पोस्‍ट के बाद बांग्लादेश में हिंसा, 4 लोगों की मौत

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक शख्स द्वारा किए गए फेसबुक पोस्ट के बाद दक्षिण पश्चिम भोला जिले में हिंसां भड़क गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हिंसा में चार लोगों की मौत हो गई और 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए. आपको बता दे एक हिंदू व्यक्ति द्वारा कथित रूप से ईशनिंदात्मक फेसबुक… Read More »ढाका: हिन्दू शख्स द्वारा फेसबुक पोस्ट के बाद बांग्लादेश में हिंसा, 4 लोगों की मौत
 

बांग्‍लादेश की राजधानी ढाका में एक शख्‍स द्वारा किए गए फेसबुक पोस्‍ट के बाद दक्षिण पश्चिम भोला जिले में हिंसां भड़क गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हिंसा में चार लोगों की मौत हो गई और 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

आपको बता दे एक हिंदू व्यक्ति द्वारा कथित रूप से ईशनिंदात्मक फेसबुक पोस्ट की गई. इसके खिलाफ ढाका से 116 किलोमीटर दूर दक्षिण पश्चिम भोला जिले में मुस्लिम तौहीदी जनता के बैनर तले सैकड़ों मुसलमान सड़क पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने लगे. सभी ने के उस हिंदू शख्‍स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

पुलिस प्रमुख सरकार मोहम्‍मद कैसर ने कहा कि मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है. कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. इसमें कई पुलिसकर्मी भी घायल हैं.