Movie prime

धनरुआ: अनियंत्रित वाहन ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को रौंद दिया, अधेड़ की घटनास्थल पर मौत

पटना-गया एसएच-1 पर रविवार की शाम धनरुआ थाना के साई के समीप अनियंत्रित वाहन ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को रौंद दिया, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना इतनी भयावह थी कि उक्त वाहन ने अधेड़ को सड़क पर करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गया और सामने से आ रहे एक… Read More »धनरुआ: अनियंत्रित वाहन ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को रौंद दिया, अधेड़ की घटनास्थल पर मौत
 

पटना-गया एसएच-1 पर रविवार की शाम धनरुआ थाना के साई के समीप अनियंत्रित वाहन ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को रौंद दिया, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना इतनी भयावह थी कि उक्त वाहन ने अधेड़ को सड़क पर करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गया और सामने से आ रहे एक बोलेरो से जा टकराया. टक्कर के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खाई में पलटी खा गया.

अधेड़ की पहचान बासोपिंडी गांव निवासी वीरेंद्र प्रसाद के रूप में हुई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए सड़क जामकर दिया. इधर घटना के बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर हंगामा करते हुए कुछ देर के लिए सायों बाजार के पास पटना गया एसएच -1 को जाम कर दिया. पुलिस ने लोगों को शांत कराया. घटना रविवार की शाम पांच बजे की है.