Movie prime

आठ साल के इस बच्चे ने इस साल में यूट्यूब से कमाए 184 करोड़ रुपए….

आठ साल के रेयान काजी ने अपने यूट्यूब चैनल से इस साल 26 मिलियन डॉलर (184 करोड़ रुपए) कमाए. फोर्ब्स मैग्जीन की बुधवार को जारी लिस्ट में रेयान को इस प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा कमाने वाली शख्सियत के तौर पर शामिल किया गया है. काजी का असली नाम रेयान गौन है. फोर्ब्स के मुताबिक, 2018… Read More »आठ साल के इस बच्चे ने इस साल में यूट्यूब से कमाए 184 करोड़ रुपए….
 

आठ साल के रेयान काजी ने अपने यूट्यूब चैनल से इस साल 26 मिलियन डॉलर (184 करोड़ रुपए) कमाए. फोर्ब्स मैग्जीन की बुधवार को जारी लिस्ट में रेयान को इस प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा कमाने वाली शख्सियत के तौर पर शामिल किया गया है.

काजी का असली नाम रेयान गौन है. फोर्ब्स के मुताबिक, 2018 में भी वे वीडियो प्लेटफॉर्म से कमाने वाले लोगों की सूची में टॉप पर थे. पिछले साल 22 मिलियन डॉलर कमाए थे. उसका चैनल रेयान्स वर्ल्ड 2015 में लॉन्च किया गया था. तब उनकी उम्र सिर्फ तीन साल थी. सिर्फ पांच साल में 22.9 मिलियन सब्सक्राइबर बन गए थे। रेयान खिलौने की अनबॉक्सिंग और उसे खेलते हुए एक छोटा सा वीडियो बनाते हैं. इसे उसके माता-पिता उसे यू-ट्यूब पर अपलोड करते हैं. इस चैनल को शुरुआत में रेयान टॉयज रीव्यू के नाम से बुलाया जाता है.