Movie prime

आपस में हाथ नहीं मिलाएंगे इंग्लैंड-श्रीलंका के प्लेयर…

67 देशों में फैल चुके कोरोनावायरस ने खेलों को भी प्रभावित किया है. ओलिंपिक खेलों के रद्द होने की आशंका जताई जा रही है. दूसरी तरफ, इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर जा रही है. उसके कप्तान जो रूट ने कहा है कि दौरे पर प्लेयर आपस में हाथ नहीं मिलाएंगे क्योंकि इससे संक्रमण का… Read More »आपस में हाथ नहीं मिलाएंगे इंग्लैंड-श्रीलंका के प्लेयर…
 

67 देशों में फैल चुके कोरोनावायरस ने खेलों को भी प्रभावित किया है. ओलिंपिक खेलों के रद्द होने की आशंका जताई जा रही है. दूसरी तरफ, इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर जा रही है. उसके कप्तान जो रूट ने कहा है कि दौरे पर प्लेयर आपस में हाथ नहीं मिलाएंगे क्योंकि इससे संक्रमण का खतरा है. स्विटजरलैंड ने हर साल होने वाली स्विस सुपर लीग को टाल दिया है. वहीं, पूर्व नंबर वन गोल्फर जॉनसन ने तो अभी से ऐलान कर दिया है कि वो ओलिंपिक में हिस्सा नहीं लेंगे.

इंग्लैंड के कप्तान रूट ने श्रीलंका रवाना होने से पहले कहा, “हमारे मेडिकल स्टाफ ने हाथ मिलाने से बचने की सलाह दी है. इससे कोरोनावायरस के संक्रमण से बचा जा सकेगा. हम बार-बार सेनेटाईजर से हाथ धो रहे हैं. बता दें कि हालिया साउथ अफ्रीकी दौरे में इंग्लैंड के कई प्लेयर पेट और फ्लू से पीड़ित थे. रूट के मुताबिक, अब खिलाड़ी एक-दूसरे से थोड़ा दूर ही रहेंगे ताकि किसी तरह का संक्रमण न फैले. कप्तान ने ये भी कहा कि सेलिब्रेशन के लिए खिलाड़ी आपस में पिेज इनउच यानी मुठ्ठी टकराएंगे.