Movie prime

क्रिकेट पिच पर 7 साल बाद वापसी करेंगे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने हटाया बैन

केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने 7 साल के बैन के बाद सितंबर में राज्य की रणजी क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को शामिल करने का फैसला किया है. मई 2013 में दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में श्रीसंत अजीत चांडिला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया था, ये तीनों खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स… Read More »क्रिकेट पिच पर 7 साल बाद वापसी करेंगे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने हटाया बैन
 

केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने 7 साल के बैन के बाद सितंबर में राज्य की रणजी क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को शामिल करने का फैसला किया है. मई 2013 में दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में श्रीसंत अजीत चांडिला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया था, ये तीनों खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स टीम के सदस्य थे. बाद में बीसीसीआई ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. इसके बाद उन्होंने लंबी कानूनी लड़ाई के बाद साल 2015 में दिल्ली की एक विशेष अदालत ने तीनों खिलाड़ियों को सभी आरोपों से बरी कर दिया था.

फिलहाल रणजी ट्रॉफी के आयोजन को लेकर बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं लिया है लेकिन श्रीसंत इस साल सितंबर में शुरू होने वाली टीम के कैंप में शामिल रहेंगे. केरल के टॉप गेंदबाज संदीप वॉरियर अगले सीजन में तमिलनाडु टीम के लिए खेलने वाले हैं ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि श्रीसंत को केरल टीम में मौका दिया जा सकता है. श्रीसंत ने कहा कि, श्मैं खुद को मौका दिए जाने के लिए केरल क्रिकेट एसोसिएशन का शुक्रगुजार हूं. मैं अपनी फिटनेस और तूफान को खेल में वापस साबित करूंगा. ये सभी विवादों को चुप कराने का वक्त है.