Movie prime

फ्रांस ने पाकिस्तान के 183 लोगों का वीजा किया रद्द, अवैध तरीके से रहने का लगा आरोप

इस्लाम को लेकर छिड़ी बहस के बीच फ्रांस ने पाकिस्तान के 183 लोगों का वीजा रद्द कर दिया हैं. इन सभी पर फ्रांस में अवैध तरीके से रहने का आरोप हैं. वही बताया जा रहा हैं कि 183 लोगों में पाकिस्तान के खुफिया एजेंसी आईएसआई प्रमुख शुजा पाशा की बहन भी शामिल हैं. आपको बता… Read More »फ्रांस ने पाकिस्तान के 183 लोगों का वीजा किया रद्द, अवैध तरीके से रहने का लगा आरोप
 
फ्रांस ने पाकिस्तान के 183 लोगों का वीजा किया रद्द, अवैध तरीके से रहने का लगा आरोप

इस्लाम को लेकर छिड़ी बहस के बीच फ्रांस ने पाकिस्तान के 183 लोगों का वीजा रद्द कर दिया हैं. इन सभी पर फ्रांस में अवैध तरीके से रहने का आरोप हैं. वही बताया जा रहा हैं कि 183 लोगों में पाकिस्तान के खुफिया एजेंसी आईएसआई प्रमुख शुजा पाशा की बहन भी शामिल हैं.

आपको बता दे कि फ्रांस में मौजूद पाकिस्तान कॉन्सुलेट की ओर से अपील की गई है कि शुजा पाशा की बहन को पेरिस में रहने दिया जाए, क्योंकि वो वहां अपनी सास की सेवा कर रही हैं. वही पाकिस्तान का दावा है वैध दस्तावेज होने के बावजूद उसके 118 नागरिकों को जबरन डिपोर्ट किया गया है. वह इस संबंध में फ्रांसीसी अधिकारियों के साथ संपर्क में है.

बता दे फ्रांस में अभी शिक्षक की हत्या के बाद हालात सही नहीं है. फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने इस्लामिक आतंकवाद को खत्म करने का एलान कर दिया है, तो वहीं दुनिया के कई मुस्लिम देश फ्रांस के राष्ट्रपति के बयान से नाखुश हैं. शिक्षक ने मोहम्मद पैगंबर का कार्टून अपनी कक्षा में दिखाया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

https://youtu.be/YsVHpqtKs5A