Movie prime
उदयपुर में 5 वर्षीय बच्ची की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन
उदयपुर में पतंगबाजी अब आम जनता की जान की दुश्मन बन गई है. छीपा कॉलोनी में गुरुवार को 5 वर्षीय असना बानो की चाइनीज मांझे से गर्दन कट गई. हादसे के बाद बच्ची की गर्दन से खून की धार फूट गई. उसे राहगीरों की मदद से पिता ने एमबी अस्पताल पहुंचाया, जहां विशेषज्ञों की देखरेख… Read More »उदयपुर में 5 वर्षीय बच्ची की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन
 
उदयपुर में 5 वर्षीय बच्ची की चाइनीज मांझे से कटी गर्दन

उदयपुर में पतंगबाजी अब आम जनता की जान की दुश्मन बन गई है. छीपा कॉलोनी में गुरुवार को 5 वर्षीय असना बानो की चाइनीज मांझे से गर्दन कट गई. हादसे के बाद बच्ची की गर्दन से खून की धार फूट गई. उसे राहगीरों की मदद से पिता ने एमबी अस्पताल पहुंचाया, जहां विशेषज्ञों की देखरेख में बच्ची का उपचार जारी है. इतना ही नही मासूम बच्ची को बचाने के लिए डॉक्टर्स को 36 टांके लगाने पड़े हैं.

आपको बता दे कि दिल को दहला देने वाली यह घटना सामने आने के बाद से लोगों में जबर्दस्त आक्रोश व्याप्त है. चायनीज मांझे की शिकार हुई पांच वर्षीय अशना बानो पिता उमर फारूक के साथ बाइक पर आगे बैठकर अपनी दादी के घर से पारस तिराहे पर स्थित अपने घर पर आ रही थी. इसी दौरान छींपा कॉलोनी के पास चाइनीज मांझा हवा में लहराता हुआ आया और अशना की गर्दन को चीर दिया.

वहीं चाइनीज मांझे के टकराते ही अशना की गर्दन से खून निकलने लगा. मासूम बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी. बेटी को लहूलुहान देखकर पिता के हाथ-पांव फूल गये. उन्होंने बेटी को आनन-फानन में जैसे-तैसे अस्पताल पहुंचाया. वहां अशना की गर्दन पर 36 टांके लगाये गये हैं. बच्ची के तीन यूनिट से ज्यादा ब्लड तक चढ़ चुका है. मासूम अशना का इस समय हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.