Movie prime

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे में 12 घंटे का लगा नाइट कर्फ्यू

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए पुणे में 12 घंटे का नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. यह नाइट कर्फ्यू शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक लागू रहेगा. पुणे के डिविजनल कमिश्नर सौरव राय ने घोषणा की है कि नाइट कर्फ्यू 3 अप्रैल से अगले सात दिनों तक लागू… Read More »कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे में 12 घंटे का लगा नाइट कर्फ्यू
 
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे में 12 घंटे का लगा नाइट कर्फ्यू

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए पुणे में 12 घंटे का नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. यह नाइट कर्फ्यू शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक लागू रहेगा. पुणे के डिविजनल कमिश्नर सौरव राय ने घोषणा की है कि नाइट कर्फ्यू 3 अप्रैल से अगले सात दिनों तक लागू रहेगा.

आपको बता दे कि देश के कई शहरों में लगे नाइट कर्फ्यू के मुकाबले यह सबसे लंबा कर्फ्यू होगा. पुणे के डिविजनल कमिश्र सौरभ राव ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि अगले 7 दिनों तक बार, होटल, रेस्तरा भी बंद रहेंगे। इसके अलावा शादी एवं अंतिम संस्कार के अलावा किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर भी रोक रहेगी. शादियों में 50 से ज्यादा और अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोगों को जुटने की अनुमति नहीं होगी. इस दौरान सभी धार्मिक स्थल भी पूरी तरह से बंद रहेंगे.