Movie prime

तय कार्यक्रम के मुताबिक ही होगा आईपीएल: सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को दावा किया कि कोरोनावायरस के बावजूद आईपीएल तय कार्यक्रम के मुताबिक ही होगा. उन्होंने न्यूज एजेंसी से कहा कि हर देश में क्रिकेट खेली जा रही है. इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में हैं, जबकि कुछ दिनों बाद दक्षिण अफ्रीका भारत आ रही है. इंग्लिश काउंटी की टीमें भी… Read More »तय कार्यक्रम के मुताबिक ही होगा आईपीएल: सौरव गांगुली
 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को दावा किया कि कोरोनावायरस के बावजूद आईपीएल तय कार्यक्रम के मुताबिक ही होगा. उन्होंने न्यूज एजेंसी से कहा कि हर देश में क्रिकेट खेली जा रही है. इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में हैं, जबकि कुछ दिनों बाद दक्षिण अफ्रीका भारत आ रही है. इंग्लिश काउंटी की टीमें भी अलग-अलग देशों में खेलने जा रही हैं. आईपीएल को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं है. टूर्नामेंट 29 मार्च से मुंबई में शुरू हो रहा है. पहला मुकाबला मुंबई और चेन्नई के बीच होगा.

गांगुली से पूछा गया कि बोर्ड कोरोनावायरस से निपटने के लिए कितना तैयार है तो इस पर उन्होंने कहा कि खिलाड़ी, मैच ऑफिशियल्स और फैन्स इससे प्रभावित न हों, इसके लिए हर तरह के उपाय किए जा रहे हैं. इस पर मेडिकल टीम काम कर रही है. वो हमें जो भी सुझाव देगी, उस पर अमल किया जाएगा. हम हर तरह की एहतियात बरतेंगे. हमारी मेडिकल टीम अभी से संबंधित अस्पतालों के सम्पर्क में हैं. ताकि सभी जरूरी चीजें उपलब्ध हों.