Movie prime

जियो का धमाकेदार ऑफर, घर बैठे ही कमा सकते है पैसे

रिलायंस जियो Reliance Jio ने अपने यूजर्स को लॉकडाउन के दौरान रिचार्ज करने में हो रही दिक्कतों को देखते हुए Jio POS Lite कम्युनिटी रिचार्ज ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप की खासियत यह है कि इस ऐप के जरिये कोई भी जियो Jio पार्टनर बन सकता है और रिचार्ज के जरिये कमीशन कमा सकता… Read More »जियो का धमाकेदार ऑफर, घर बैठे ही कमा सकते है पैसे
 

रिलायंस जियो Reliance Jio ने अपने यूजर्स को लॉकडाउन के दौरान रिचार्ज करने में हो रही दिक्कतों को देखते हुए Jio POS Lite कम्युनिटी रिचार्ज ऐप लॉन्च किया है.

इस ऐप की खासियत यह है कि इस ऐप के जरिये कोई भी जियो Jio पार्टनर बन सकता है और रिचार्ज के जरिये कमीशन कमा सकता है. यह ऐप फिलहाल गूगल के प्ले स्टोर Google Play Store पर उपलब्ध है. वहां से इसे डाउनलोड करके कोई भी जियो पार्टनर Jio Partener बन सकता है.

Jio पार्टनर बनने के लिए आपको पहले अपने आप को रजिस्टर कराना होगा. इसके लिए किसी भी तरह की फिजकल वेरिफिकेशन की जरूरत नहीं होती है और न ही किसी भी डॉक्यूमेंट के हार्ड कॉपी की जरूरत होती है.

जैसे ही आप पार्टनर बनने के लिए इस ऐप में रजिस्टर करते हैं, आपसे अपने वॉलेट में पैसा लोड करने के लिए कहा जाएगा. आप इसमें 500 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक की राशि को लोड कर सकते हैं. इस ऐप के जरिये हर 100 रुपये की खपत के बाद पार्टनर को 4.16 रुपये का लाभ मिलता है.