Movie prime

कटिहार : सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पीएम और सीएम ने वयक्त की संवेदना

कटिहार नेशनल हाइवे 31के कोसी सड़क पुल पर मंगलवार की अहले सुबह ट्रक- स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में घटना स्थल पर ही छह लोगों की मौत हो गयी. दुर्घटना में तीन गम्भीर रुप से घायल हो गये. घायलों को उपचार के लिये कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मरने वाले सभी… Read More »कटिहार : सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पीएम और सीएम ने वयक्त की संवेदना
 
कटिहार : सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पीएम और सीएम ने वयक्त की संवेदना

कटिहार नेशनल हाइवे 31के कोसी सड़क पुल पर मंगलवार की अहले सुबह ट्रक- स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में घटना स्थल पर ही छह लोगों की मौत हो गयी. दुर्घटना में तीन गम्भीर रुप से घायल हो गये. घायलों को उपचार के लिये कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मरने वाले सभी स्कॉर्पियो सवार समस्तीपुर के रोसडा निवासी बताये जा रहे है.

दुर्घटना से एनएच 31 लगभग चार घंटे तक जाम रहा, आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा. सैकड़ों वाहन फंसे रहे. जानकारी अनुसार स्कॉर्पियो सवार कोढ़ा थाना क्षेत्र के फुलवरिया से लड़का देख कर समस्तीपुर रोसड़ा लौट रहे थे. स्कॉर्पियो पर कुल नौ लोग सवार थे. जिनमें चालक सहित छह की मौके पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना अहले सुबह चार बजे के करीब घटित हुई.

टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं हादसे का शिकार हुए लोगों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी संवेदना जतायी है.

https://youtu.be/HM25SPkBonw