एक और मुश्किल में पड़ सकते है लालू यादव, जानिए पूरी खबर

  • द्वारा

केंद्रीय जांच एजेंसी, सीबीआई ने सबूतों का मजबूत जाल बुनकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक और नए मामले में उलझा लिया है. चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से 139.5 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में अब लालू यादव के ऊपर शिकंजा कसता जा रहा है. रांची की सीबीआई अदालत में इस मामले की सुनवाई चल रही है. बचाव पक्ष की ओर से गवाही पूरी हो गई है. अब इस मामले में अंतिम बहस की जा रही है. माना जा रहा है कि सीबीआई के विशेष जज एसके शशि इस मामले में जल्द ही सजा का एलान कर सकते हैं.

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अब तक चारा घोटाला के कुल 4 मामलों में सजा सुनाई जा चुकी है. लालू यादव को झारखंड हाई कोर्ट से इनमें से 3 मामलों में जमानत मिल चुकी है. चाईबासा कोषागार से जुड़े दो मामले, देवघर और दुमका कोषागार के एक-एक मामले में रांची की सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू को वर्ष 2018 में सजा सुनाई थी. इसके बाद उन्हें रांची के बिरसा मुंडा होटवार जेल भेजा गया था.

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं. वे एक नए मामले में घिरते दिख रहे हैं. चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से जुड़े इस मामले में 139 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध निकासी की गई है.

https://youtu.be/dim7BjWzcWU