Movie prime

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के बीच जुबानी जंग, जानिए पूरी खबर

आज से खरमास खत्म हो गया और खरमास खत्म होने के साथ ही राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ने लगी है. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने राजद पर बड़ा वार किया है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि आज ही ना 14 तारीख है जी? उ राजद वाला बड़का नेता लोग कहा… Read More »पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के बीच जुबानी जंग, जानिए पूरी खबर
 
पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के बीच जुबानी जंग, जानिए पूरी खबर

आज से खरमास खत्म हो गया और खरमास खत्म होने के साथ ही राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ने लगी है. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने राजद पर बड़ा वार किया है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि आज ही ना 14 तारीख है जी? उ राजद वाला बड़का नेता लोग कहा था कि 14 जनवरी को जेडीयू का 17 गो विधायक लेकर महागठबंधन के सरकार बनाएंगें. पता किजिए तो कि उ लोग खुद ही राजद में है कि निकल लिया. मांझी ने बिना नाम लिये पूर्व मंत्री व राजद नेता श्याम रजक पर बड़ा हमला बोला है. मांझी ने पूछा है कि राजद के जो नेता जेडीयू में टूट को लेकर जो बयानबाजी कर रहे थे उनका क्या हुआ? क्या जेडीयू में टूट हो रही है या फिर वे ही ठिकाने लगा दिये गए?

वही जीतनराम मांझी पर पलटवार करते हुए राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आप अपनी पार्टी की चिंता करिये राजद के टेंशन में मत रहिए. कहीं ऐसा तो नहीं बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव आपके ही सभी विधायकों को अपने पाले में कर लें. राजद प्रवक्ता ने कहा कि मांझी जी पहले अपने विधायकों को बचा लें. वैसे मांझी का मन डोल रहा है. वे कभी भी पाला बदल सकते हैं. वैसे भी वे कहां-कहां रहे हैं यह सबको पता है. बिहार में एनडीए की नैया डगमगा रही है पतवार मांझी के हाथ में है वे बचा सकें तो बचा लें.

https://youtu.be/efv2oNiUyLY