Movie prime

बिहार के मटिहानी से LJP विधायक ने पार्टी छोड़ने का किया एलान, JDU में होंगे शामिल

बिहार के मटिहानी से लोकजनशक्ति पार्टी के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह पार्टी से नाता तोड़कर जेडीयू में शामिल हो रहे हैं. जी हां राजकुमार जल्द ही इस बात की जानकारी देने और औपचारिकता निभाने के लिए विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा से मिलेंगे और जेडीयू में शामिल होने की प्रक्रिया पूरी करेंगे. आपको बता दे कि… Read More »बिहार के मटिहानी से LJP विधायक ने पार्टी छोड़ने का किया एलान, JDU में होंगे शामिल
 
बिहार के मटिहानी से      LJP विधायक ने पार्टी छोड़ने का किया एलान,  JDU में होंगे शामिल

बिहार के मटिहानी से लोकजनशक्ति पार्टी के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह पार्टी से नाता तोड़कर जेडीयू में शामिल हो रहे हैं. जी हां राजकुमार जल्द ही इस बात की जानकारी देने और औपचारिकता निभाने के लिए विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा से मिलेंगे और जेडीयू में शामिल होने की प्रक्रिया पूरी करेंगे.

आपको बता दे कि विधानसभा चुनाव के बाद से ही राजकुमार सिंह जेडीयू के संपर्क में थे. वे जेडीयू के मंत्री अशोक चौधरी से लगातार मिल रहे थे. इतना ही नही वे नीतीश कुमार से भी मिल रहे थे. वहीं दूसरी ओर आज राजकुमार सिंह ने मीडिया के सामने स्वीकारा के वे जल्द ही बिहार विधानसभा के स्पीकर से मिलेंगे और लोक जनशक्ति पार्टी के जेडीयू में विलय होने की जानकारी देंगे. 

बता दे लोक जनशक्ति पार्टी के विधायक राज कुमार सिंह ने बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में जेडीयू के उम्मीदवार महेश्वर हजारी को वोट दिया था. इसके बाद एलजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने प्रेस के जरिए उन्हें कारण बताओ नोटिस थमा दिया था. एलजेपी के इस रवैये के बाद से ही राजकुमार ने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया था.