Movie prime

मोतिहारी : शहर में 151 करोड़ की लागत से बनेगा स्टे ब्रिज, तैयारी शुरू

मोतिहारी शहर के बीचोबीच बहने वाली मोतीझील में रोईन क्लब से श्रीकृष्ण नगर मंदिर तक टू लेन व दो स्लोप में केबुल स्टे ब्रिज का निर्माण होगा. इसके निर्माण पर करीब 151 करोड़ खर्च होंगे. उक्त राशि से पुल निर्माण के अलावा मार्केट, पार्क, पार्किंग, लाइट आदि की सुविधा भी दी जाएगी. पुल निर्माण को… Read More »मोतिहारी : शहर में 151 करोड़ की लागत से बनेगा स्टे ब्रिज, तैयारी शुरू
 

मोतिहारी शहर के बीचोबीच बहने वाली मोतीझील में रोईन क्लब से श्रीकृष्ण नगर मंदिर तक टू लेन व दो स्लोप में केबुल स्टे ब्रिज का निर्माण होगा. इसके निर्माण पर करीब 151 करोड़ खर्च होंगे. उक्त राशि से पुल निर्माण के अलावा मार्केट, पार्क, पार्किंग, लाइट आदि की सुविधा भी दी जाएगी.

पुल निर्माण को लेकर मंत्री प्रमोद कुमार, डीएम शीर्षत कपिल अशोक, पुल निर्माण निगम के उपमुख्य अभियंता इ. साकिर अली, सीनियर प्रोजेक्ट अभियंता राममोहन सिंह, आरसीडी के इइ. राजकिशोर प्रसाद सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने समीक्षा की. इसके बाद डीएम ने आरसीडी के अधिकारियों को निर्देश दिया कि पुल से जुड़े अगरवा, श्रीकृष्ण नगर आदि की सड़कें को टू लेने बनाने की प्रक्रिया शुरू करें.

इधर निगम के सीनियर प्रोजेक्ट अभियंता राममोहन सिंह ने बताया कि टू लेन केबुल स्टे ब्रिज बिहार में पहला पुल होगा जो 280 मीटर झील में झूलानुमा बनेगा. पुल की कुल लंबाई 900 मीटर होगा, जो एनएच 28 पर सतह के रूप में जुड़ेगा.

https://youtu.be/sBW8UGYg32I