Movie prime

नालंदा : प्रेमिका ने प्रेमी की दुल्हन के काटे बाल, आंखों में डाला फेविकोल

प्रेमी की शादी से बौखलायी प्रेमिका ने आपा खोया. प्रेमी के घर पहुंची. फिर नयी नवेली के दुल्हन के बाल काट आंखों में फेविकोल डाल दिया. दरअसल, यह अजीबोगरीब मामला नालंदा के भागन बिगहा ओपी के मोरा तालाब गांव से जुड़ा है. इधर, घर में नयी नवेली दुल्हन ने बाल काटे व आंखों में फेविकोल… Read More »नालंदा : प्रेमिका ने प्रेमी की दुल्हन के काटे बाल, आंखों में डाला फेविकोल
 
नालंदा : प्रेमिका ने प्रेमी की दुल्हन के काटे बाल, आंखों में डाला फेविकोल

प्रेमी की शादी से बौखलायी प्रेमिका ने आपा खोया. प्रेमी के घर पहुंची. फिर नयी नवेली के दुल्हन के बाल काट आंखों में फेविकोल डाल दिया. दरअसल, यह अजीबोगरीब मामला नालंदा के भागन बिगहा ओपी के मोरा तालाब गांव से जुड़ा है. इधर, घर में नयी नवेली दुल्हन ने बाल काटे व आंखों में फेविकोल डालने के बाद शोर मचायी तो परिजनों ने भाग रही प्रेमिका की पकड़कर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना उपरांत पहुंची पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में लेकर उसका इलाज सदर अस्पताल में करा रही है.

बताया जा रहा है कि मोरा तालाब गांव निवासी गोपाल राम का लव अफेयर गांव के ही एक लड़की से चल रहा था. हांलाकि, दूल्हे की बहन से दूल्हे की प्रेमिका की पहले से दोस्ती थी. इसलिए वह आये दिन घर भी आती जाती थी. गत 1 दिसंबर को उसके प्रेमी की शेखपुरा में शादी हुआ. फिर वह नयी नवेली दुल्हन को लेकर घर पहुंचा.

इसकी भनक प्रेमिका को लगी तो वह आग बबूला हो गयी. मंगलवार की देर रात ग्यारह बजे वह आपा खो बैठी और प्रेमी के घर चुपके से आ घुसी. फिर बेड पर सोयी दुल्हन के बाल काट दिये और आंखों में फेविकोल डाल दिया. दुल्हन के चिखने चिल्लाने पर घर के लोग आ गये और उसकी पकड़कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया.

https://youtu.be/igt7VNIhEe8