Movie prime

नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते निवेश के बड़े कार्यक्रम में शामिल होने सऊदी अरब जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते सऊदी अरब के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी सऊदी अरब के रियाद में होने वाले निवेश सम्मेलन में भाग लेंगे. ये निवेश सम्मेलन 29 से 31 अक्टूबर तक चलने वाला हैं. पीएम मोदी सऊदी अरब में क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से भी मुलाकात करेंगे. इस सालाना निवेश कार्यक्रम का… Read More »नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते निवेश के बड़े कार्यक्रम में शामिल होने सऊदी अरब जाएंगे
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते सऊदी अरब के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी सऊदी अरब के रियाद में होने वाले निवेश सम्मेलन में भाग लेंगे. ये निवेश सम्मेलन 29 से 31 अक्टूबर तक चलने वाला हैं. पीएम मोदी सऊदी अरब में क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से भी मुलाकात करेंगे.

इस सालाना निवेश कार्यक्रम का इस बार का थीम है-‘व्हाट इज नेक्स्ट फॉर ग्लोबल बिजनेस’ यानी वैश्विक कारोबार में आगे क्या होगा. सऊदी अरब के पब्लिक इनवेस्टमेंट फंड द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम एक उच्च स्तरीय प्लेटफॉर्म है जिसमे सऊदी अरब के वैश्विक कारोबारी प्रतिनिधियों से मिलने का मौका मिलेगा.

आपको बता दें कि भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल 2 अक्टूबर को सऊदी अरब के दौरे पर थे. माना ये जा रहा है कि अजीत डोभाल का ये दौरा पीएम के सऊदी अरब दौरे का ग्राउंड तैयार करने के लिए था.