Movie prime

बिहार के इन शहरोें में गैस सिलिंडर नहीं, घर में लगे पाइप से मिलेगी गैस

बिहार के 24 जिला मुख्यालयों व शहरों के घरों में जून-जुलाई तक हर हाल में घरेलू गैस की आपूर्ति पाइपलाइन से होगी. अगले चार माह में गैस सिलेंडर की बुकिंग तथा रिफिलिंग कराने से मुक्ति मिल जाएगी. इंडियन आयल कंपनी के वरीय परियोजना प्रबंधक अनीश कुमार ने बताया कि पाइपलाइन बिछाने का काम युद्धस्तर पर… Read More »बिहार के इन शहरोें में गैस सिलिंडर नहीं, घर में लगे पाइप से मिलेगी गैस
 
बिहार के इन शहरोें में गैस सिलिंडर नहीं, घर में लगे पाइप से मिलेगी गैस

बिहार के 24 जिला मुख्यालयों व शहरों के घरों में जून-जुलाई तक हर हाल में घरेलू गैस की आपूर्ति पाइपलाइन से होगी. अगले चार माह में गैस सिलेंडर की बुकिंग तथा रिफिलिंग कराने से मुक्ति मिल जाएगी. इंडियन आयल कंपनी के वरीय परियोजना प्रबंधक अनीश कुमार ने बताया कि पाइपलाइन बिछाने का काम युद्धस्तर पर जारी है. कुछ काम अतिक्रमण के कारण अटका है. कंपनी इसके लिए जिला प्रशासन के संपर्क में है.

बिहार के 24 जिला मुख्यालयों में पाइपलाइन से घरेलू गैस आपूर्ति की योजना है. इनमें औरंगाबाद, कैमूर, रोहतास, अररिया, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज, अरवल, जहानाबाद, भोजपुर, बक्सर, खगड़िया, सहरसा, मधेपुरा, लखीसराय, मुंगेर, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, वैशाली, समस्तीपुर, शेखपुरा, जमुई, नवादा तथा छपरा शामिल हैं. इनके साथ-साथ झारखंड के बोकारो, हजारीबाग, रामगढ़, कोडरमा तथा देवघर जिला मुख्यालय के शहरों में भी पाइपलाइन से गैस आपूर्ति का कार्य अंतिम चरण में है.

https://youtu.be/JBJa1K3ocEM