Movie prime

गाजियाबाद की एक सोसायटी में अचानक फटी एक लाख लीटर वाली पानी की टंकी

गाजियाबाद के वैशाली एक्सप्रेस ग्रीन सोसाइटी में दोपहर बड़ा हादसा हो गया. सोसायटी के एक टावर की 13वीं मंजिल पर रखी पानी की टंकी तेज धमाके के साथ फट गई. इस टंकी से 78 फ्लैट्स में पानी की सप्लाई होती थी. पानी का बहाव और धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज पूरे टावर के… Read More »गाजियाबाद की एक सोसायटी में अचानक फटी एक लाख लीटर वाली पानी की टंकी
 
गाजियाबाद की एक सोसायटी में अचानक फटी एक लाख लीटर वाली पानी की टंकी

गाजियाबाद के वैशाली एक्सप्रेस ग्रीन सोसाइटी में दोपहर बड़ा हादसा हो गया. सोसायटी के एक टावर की 13वीं मंजिल पर रखी पानी की टंकी तेज धमाके के साथ फट गई. इस टंकी से 78 फ्लैट्स में पानी की सप्लाई होती थी. पानी का बहाव और धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज पूरे टावर के हर फ्लैट में सुनाई दी. इससे दहशत में आए लोग सीढ़ियों के रास्ते नीचे भागे.

आपको बता दे कि सोसाइटी की यह घटना सीसीटीवी में भी आया है. इस घटना से सोसाइटी में हड़कंप मच गया. सोसाइटी की लिफ्ट के चारों तरफ पानी ही पानी हो गया ऐसा लगा जैसे बादल फटने के बाद बारिश होती है. यह मंजर सभी ने अपनी आंखों से देखा. इस टंकी को लेकर पहले भी कई बार बातचीत होती रही है, लेकिन इस पर सोसाइटी ने कोई ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद आज टंकी में जोरदार धमाका हुआ और उसके बाद वह फट गई. इसके बाद पूरी सोसाइटी में पानी से कोलाहल मच गया.