Movie prime

पाकिस्तानी विदेश मंत्री का बयान, कहा पाक में हुए आतंकवादी हमलों में भारत का हाथ

पाकिस्तान ने शनिवार को आरोप लगाया कि देश में कुछ आतंकवादी हमलों में भारत का हाथ है. विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने विदेश मंत्रालय में सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा, हमारे पास ऐसे तथ्य हैं, जिन्हें झुठलाया नहीं जा… Read More »पाकिस्तानी विदेश मंत्री का बयान, कहा पाक में हुए आतंकवादी हमलों में भारत का हाथ
 
पाकिस्तानी विदेश मंत्री का बयान,  कहा पाक में हुए आतंकवादी हमलों में भारत का हाथ

पाकिस्तान ने शनिवार को आरोप लगाया कि देश में कुछ आतंकवादी हमलों में भारत का हाथ है. विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने विदेश मंत्रालय में सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा, हमारे पास ऐसे तथ्य हैं, जिन्हें झुठलाया नहीं जा सकता. हम इन्हें डॉजियर के जरिये अंतरराष्ट्रीय समुदाय के सामने रखेंगे.

कुरैशी ने दावा किया कि पाकिस्तान के डॉजियर जरिए जमात-उल-अहरार, तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान, बलोच लिब्रेशन आर्मी, बलोच लिब्रेशन फ्रंट और बलोच रिपब्लिकन आर्मी समेत संयुक्त राष्ट्र द्वारा प्रतिबंधित संगठनों और भारत की खुफिया एजेंसियों के बीच कथित बढ़ती साठगांठ को उजागर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि डॉजियर में 60 अरब अमेरिकी डॉलर की चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा परियोजना को नुकसान पहुंचाने की भारत की कथित कोशिशों के सबूत भी शामिल होंगे.