Movie prime

पटना सिटी: नकली नोटों का कारखाना चलाने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रविवार को खाजेकलां पुलिस को समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब लूटकांड के आरोपित के घर में नकली नोटों का कारखाना चलता मिला. पुलिस ने मोहम्मद आमिन व मोहम्मद आमिर खान को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह का मास्टरमाइंड पुलिस के हाथ से बच निकला. लेकिन दो अपराधी हत्थे चढ़ गए. पुलिस टीम को मौके… Read More »पटना सिटी: नकली नोटों का कारखाना चलाने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार
 

रविवार को खाजेकलां पुलिस को समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब लूटकांड के आरोपित के घर में नकली नोटों का कारखाना चलता मिला. पुलिस ने मोहम्मद आमिन व मोहम्मद आमिर खान को गिरफ्तार किया है.

इस गिरोह का मास्टरमाइंड पुलिस के हाथ से बच निकला. लेकिन दो अपराधी हत्थे चढ़ गए. पुलिस टीम को मौके पर नकली नोट के अलावा कई अन्य सामान भी मिले हैं. लूटकांड मामले में रविवार की सुबह खाजेकलां थानाध्यक्ष सनोवर खां और एएसआई भुवन श्रीकांत छोआलाल लेन स्थित मो. सैयद जीशान उर्फ मैक्स के घर छापेमारी करने पहुंचे तो एक कमरे में नजारा कुछ और था.

पुलिस तलाशी में आरोपितों के पास से नकली नोट बनाने वाले स्कैनर, प्रिंटर, नौ मोबाइल, दो खाली मैगजीन, 7.65 एमएम की एक गोली व 20 से 200 रुपये के प्रिंट नकली नोट बरामद किए. पुलिस अधिकारियों के अनुसार युवकों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने नकली नोट बनाना यूटयूब से सीखा है.