Movie prime

पटना से दिल्ली जान वाली फ्लाइट का ऐसी खराब, यात्रियों को हुई परेशानी..

गो एयर की पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट जी 8-2512 में उड़ान भरने से पहले तकनीकी खराबी आ गई. करीब 150 यात्री विमान की जानकारी मिली तो इसे ठीक किया जाने लगा. गेट बंद होने से करीब एक घंटे तक विमान में बैठे बुजुर्ग यात्रियों की तबीयत बिगड़ने लगी. सांस लेने में तकलीफ होने… Read More »पटना से दिल्ली जान वाली फ्लाइट का ऐसी खराब, यात्रियों को हुई परेशानी..
 

गो एयर की पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट जी 8-2512 में उड़ान भरने से पहले तकनीकी खराबी आ गई. करीब 150 यात्री विमान की जानकारी मिली तो इसे ठीक किया जाने लगा. गेट बंद होने से करीब एक घंटे तक विमान में बैठे बुजुर्ग यात्रियों की तबीयत बिगड़ने लगी. सांस लेने में तकलीफ होने लगी. दम घुटने लगा.

दरअसल टेकऑफ करने के समय पता चला कि इसका एसी खराब है.  विमान में बैठे यात्रियों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. इसके बाद विमान का गेट खोलकर नीचे उतारा गया. इनमें अधिकतर बुजुर्ग यात्री थे. एक दर्जन को छोड़ अन्य यात्री विमान में ही बैठे रहे. एसी ठीक होने के बाद करीब डेढ़ घंटे की देरी से 3.30 बजे विमान ने उड़ान भरी और शाम 5 बजे दिल्ली में लैंड किया. हालांकि एयरलाइंस के अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि किसी यात्री की तबीयत नहीं बिगड़ी थी. विमान के कंप्यूटर में खराबी आई थी. किसी को नहीं उतारा गया.