Movie prime

बिहार के बक्सर में नकली नोट छाप रहे पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार में बक्सर के मनोहरपुर गांव में नकली नोट छाप रहे पिता-पुत्र समेत तीन को बक्सर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया. मौके से पुलिस ने साढ़े तीन लाख से अधिक नकली नोट, लैपटॉप, प्रिंटर, कटर मशीन, कई एटीएम कार्ड भी बरामद किया है. पुलिस… Read More »बिहार के बक्सर में नकली नोट छाप रहे पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
 
बिहार के बक्सर में नकली नोट छाप रहे पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार में बक्सर के मनोहरपुर गांव में नकली नोट छाप रहे पिता-पुत्र समेत तीन को बक्सर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया. मौके से पुलिस ने साढ़े तीन लाख से अधिक नकली नोट, लैपटॉप, प्रिंटर, कटर मशीन, कई एटीएम कार्ड भी बरामद किया है. पुलिस आरोपितों से मिली जानकारी के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दे कि इस संबंध में बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि राजपुर थाना के मनोहरपुर गांव में नकली नोट छापने का काम किया जा रहा था. इसकी सूचना मिलते ही मंगलवार की रात हेड क्वार्टर डीएसपी और सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की गई. इस दौरान मनोहरपुर निवासी सुभाष सिंह, उसके बेटा धर्मेंद्र सिंह और चचेरे भाई अशोक सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

आगे एसपी ने बताया कि सुभाष सिंह का बेटा धर्मेंद्र गिरोह का मास्टरमाइंड है. बाप-बेटे एक साथ मिलकर यह धंधा करते थे, जिसमें सुभाष का चचेरा भाई अशोक उनकी मदद करता था. एसपी के मुताबिक मुख्य आरोपी पहले हैदराबाद में रहता था. लॉकडाउन में गांव लौटने के बाद उसने इस धंधे की शुरुआत की थी. फिलहाल तीनों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में मिली जानकारी अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.