Movie prime

पूरे बिहार की जेलों में छापेमारी, 25 पुड़िया खैनी के साथ अन्य आपत्तिजनक समान बरामद

दो दिन पहले पटना की बेउर जेल में राजस्थान के दौसा के रहने वाले साइबर अपराधी कुणाल शर्मा की उठक-बैठक करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नींद खुली है. बुधवार सुबह प्रशासन और पुलिस के अधिकारी हरकत में रहे. इनकी ज्वाइंट टीम ने पूरे बिहार की जेलों में बड़ी कार्रवाई की… Read More »पूरे बिहार की जेलों में छापेमारी, 25 पुड़िया खैनी के साथ अन्य आपत्तिजनक समान बरामद
 
पूरे बिहार की जेलों में छापेमारी, 25 पुड़िया खैनी के साथ अन्य आपत्तिजनक समान बरामद

दो दिन पहले पटना की बेउर जेल में राजस्थान के दौसा के रहने वाले साइबर अपराधी कुणाल शर्मा की उठक-बैठक करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नींद खुली है. बुधवार सुबह प्रशासन और पुलिस के अधिकारी हरकत में रहे. इनकी ज्वाइंट टीम ने पूरे बिहार की जेलों में बड़ी कार्रवाई की है. पटना की बेउर समेत तमाम जिलों की जेलों में छापेमारी हुई है. वो भी उस वक्त जब जेल में मौजूद कैदी गहरी नींद में सो रहे थे. उठने का टाइम होने ही वाला था कि वहां छापेमारी शुरू हो गई. कई जेलों से चाकू, मोबाइल और नशे के सामान बरामद हुए हैं.

भागलपुर, पूर्णिया, बेगूसराय, कटिहार, किशनगंज, समस्तीपुर, नवादा, बिहारशरीफ, गोपालगंज, बक्सर, आरा, छपरा, औरंगाबाद, हाजीपुर समेत बिहार की 59 जेलों में छापेमारी हुई है. इसमें भागलपुर जेल से 25 पुड़िया खैनी, किशनगंज जेल से चाकू कांटी और तंबाकू, कटिहार जेल से नशे का सामान, बिहारशरीफ जेल से 3 मोबाइल, छपरा जेल से 1 मोबाइल, गोपालगंज जेल मोबाइल व पेन ड्राइव, औरंगाबाद के दाउदनगर उपकारा से 3 मोबाइल व 4 चार्जर, आरा जेल से मोबाइल,चार्जर और कुछ आपत्तिजनक समान बरामद हुए हैं.