Movie prime

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने किसानों को दी बधाई, जानिए वजह

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने किसान बिल के खिलाफ आज के राष्ट्रव्यापी प्रतिरोध दिवस को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के लिए बिहार के किसानों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि केन्द्र द्वारा बनाई गई कृषि कानून के खिलाफ स्वतःस्फूर्त ढंग से हो रहे किसानों का आन्दोलन आज जनआंदोलन का… Read More »राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने किसानों को दी बधाई, जानिए वजह
 
राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने किसानों को दी बधाई, जानिए वजह

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने किसान बिल के खिलाफ आज के राष्ट्रव्यापी प्रतिरोध दिवस को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने के लिए बिहार के किसानों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि केन्द्र द्वारा बनाई गई कृषि कानून के खिलाफ स्वतःस्फूर्त ढंग से हो रहे किसानों का आन्दोलन आज जनआंदोलन का रूप ले चुका है.

अल्प सूचना पर आज के प्रतिशोध दिवस पर जिस ढंग से बिहार में भी बड़ी संख्या में किसानों की भागीदारी हुई है वह एक बड़े जन-आन्दोलन की शुरुआत है. इस काले कानून को लागू करवाने में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बड़ी भूमिका और सहभागिता रही है. उनके किसान विरोधी नीतियों के दुष्परिणाम स्वरूप आज बिहार के किसानों की स्थिति बदत्तर होती जा रही है. राष्ट्रीय जनता दल मूलरूप से किसानों-मजदूरों की हीं पार्टी है. इसलिए राजद का एक-एक कार्यकर्ता किसानों के इस आन्दोलन में अग्रिम पंक्ति में रहकर उनकी आवाज को मुखर रूप से उठाते रहेंगे.

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि आज राष्ट्रव्यापी प्रतिरोध दिवस के अवसर पर राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर राजद द्वारा प्रदर्शन, धरना और पुतला दहन कर किसान बिरोधी काला कानून वापस लेने की गई.

https://youtu.be/J2Kde1jtytY