Movie prime

अरसे बाद मां राबड़ी के हाथ से खाना खाकर तेज प्रताप हुए भाभुक

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शनिवार को काफी ज्यादा सकून में दिखे. क्योंकि अरसे बाद वह अपनी मां राबड़ी देवी के हाथों से खाना खाकर खुश नजर आ रहे थे. उन्होंने अपनी इस मधुर अहसास को अपने समर्थकों के साथ साझा भी किया है. साथ हीं तेज प्रताप… Read More »अरसे बाद मां राबड़ी के हाथ से खाना खाकर तेज प्रताप हुए भाभुक
 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शनिवार को काफी ज्यादा सकून में दिखे. क्योंकि अरसे बाद वह अपनी मां राबड़ी देवी के हाथों से खाना खाकर खुश नजर आ रहे थे. उन्होंने अपनी इस मधुर अहसास को अपने समर्थकों के साथ साझा भी किया है. साथ हीं तेज प्रताप यादव ने इस खूशी के लिए इमोशनल ट्वीट भी किया है. जिसके साथ एक फोटो भी टैग किया गया है. इस फोटों में मां राबड़ी देवी कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनके सामने कुर्सी पर तेज प्रताप यादव भी बैठे हैं.

बीच में रखे टेबल पर कई लजीज व्‍यंजन रखे हुए हैं. फोटो में मां राबड़ी अपने लाडले तेज प्रताप को अपने हाथों से खाना खिला रही हैं. इसी फोटो को टैग करते हुए तेज प्रताप ने इमोशनल ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है. श्आज बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खायाण् तेज प्रताप का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के लिए आवेदन देने के बाद से ही घर से दूरी बना ली थी. यहां तक राबड़ी आवास भी वे नहीं जा रहे थे. पिछले साल तो काफी दिनों तक मथुरा व वृंदावन का चक्‍कर लगाते रहे. बाद में पटना लौटे, लेकिन मां के आवास पर नहीं गए. वे अपने सरकारी आवास पर रह रहे थे.

पटना में शनिवार को राजद कार्यकारिणी की बैठक थी, इसमें तेजस्‍वी के साथ तेज प्रताप भी पहुंचे थे. खास बात ये रही कि हमेशा सुर्खियों में रहनेवाले तेज प्रताप बिल्‍कुल निराले अंदाज में पहुंचे थे. इसी अंदाज में तेजप्रताप कल शुक्रवार को पार्टी के स्‍थापना समारोह में भी पहुंचे थे. हालांकि कल समारोह में तेजस्‍वी नहीं गए थे.