Movie prime

शहर में चल रहा है खूला अपराध, एक गोली मारो और लाखों लूट लो

सूबे में चोरी, डकैती, लूट हत्या, फिरौती, जालसाजी जैसी घटनाएं बढ़ती चली जा रही है. कुछ घटनाएं प्रशासन के नाक के निचे हो रही होती है, लेकिन उनको समय रहते पता नही चल पता है. ज्यादातर ऐसे मामले सामने आते हैं जिसमें पुलिस की लापरवाही उजागर होती नजर आती है. हालांकि कुछ मामलों में प्रशासन… Read More »शहर में चल रहा है खूला अपराध, एक गोली मारो और लाखों लूट लो
 

सूबे में चोरी, डकैती, लूट हत्या, फिरौती, जालसाजी जैसी घटनाएं बढ़ती चली जा रही है. कुछ घटनाएं प्रशासन के नाक के निचे हो रही होती है, लेकिन उनको समय रहते पता नही चल पता है. ज्यादातर ऐसे मामले सामने आते हैं जिसमें पुलिस की लापरवाही उजागर होती नजर आती है. हालांकि कुछ मामलों में प्रशासन की सक्रियता भी देखने को मिली है.

बता दें कि आज से कुछ दिन पहले यानी 25 जून को दिल्ली के नरेला इलाके में अपराधियों ने लूट की बहुत बड़ी घटना को अंजाम दिया था. जिसमें उसने एक शख्स से 18 खाख रूपये से भड़ा बैग लूट लिया था. लेकिन पुलिस ने चोरों की सफलता को 5 दिनों के अंदर बिफलता में बदल दिया. इस मामले में पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार करने के साथ हीं उनके पास से हथियार और कैश भी बरामद कर लिया है.

मालूम हो कि 25 जून को नरेला थाना इलाके में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को लूटने की मंसा से उसके पैर में गोली मारकर उससे रुपयों से भरा बैग लूट लिया था. जिसमें करीब 18 लाख रुपये थे. इस घटना की जानकारी जैसे हीं वरीय पुलिस अधिक्षक तक पहुंची पूरे शहर की पुलिस को ऐक्शन मूड में रहने का निर्देश दे दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और लोकल मुखबिर की मदद से बदमाशों तक पहुंची और उनको गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक मनीराम नाम का व्यापारी एचडीएफसी बैंक से कुछ नगदी निकलवाकर नरेला मंडी में अपनी दुकान को जा रहा था. तब हीं दो अपराधियों ने मिलकर इनको लूटा था. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते हमलावर रुपये लूटकर वहां से फरार हो चुके थे. एक वरिय पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अपराधी पहले भी कई वारदातों में शामिल रह चुके हैं. एक अपराधी यूपी का रहने वाला है तो दूसरा दिल्ली के बेगमपुर का रहने वाला है.