Movie prime

बिहार के नालंदा जिले में एक किशोर की निर्मम हत्या, गला रेतने के बाद दोनों आंखे निकाली

बिहार के नालंदा जिले से एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि, ये युवक पिछले तीन दिनों से गायब था. जिसके बाद आज उस गायब युवक की लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी मच गई है. दरअसल, बदमाशों ने उस किशोर की गला रेतने के बाद… Read More »बिहार के नालंदा जिले में एक किशोर की निर्मम हत्या, गला रेतने के बाद दोनों आंखे निकाली
 
बिहार के नालंदा जिले में एक किशोर की निर्मम हत्या, गला रेतने के बाद दोनों आंखे निकाली

बिहार के नालंदा जिले से एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि, ये युवक पिछले तीन दिनों से गायब था. जिसके बाद आज उस गायब युवक की लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी मच गई है.

दरअसल, बदमाशों ने उस किशोर की गला रेतने के बाद उसके दोनों आंखें निकाल ली. जिसके बाद हत्यारों का इतने से भी मन नहीं भरा तो उसके दोनों हाथों को भी तोड़ डाले. जिसके बाद उस हत्यारों ने उस किशोर की लाश को जमीन में दफन कर दिया.

मृतक किशोर की पहचान समरेरा थाना क्षेत्र के काजीचक निवासी बसंत पासवान के पुत्र देवेंद्र पासवान है (12 वर्षीय) के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही गांव में ग्रामता पूजा हुआ था. इस दौरान गांव के ही जीतू पासवान से भोज के दौरान विवाद हुआ था. इसी विवाद में जीतू पासवान ने उसके पुत्र की हत्या करने की धमकी दी थी. इस मामले में दोनों पक्षों के बीच पूर्व में थाने में सुलह भी कराया गया था. मगर सुलह से जीतू नाराज था.

बुधवार की दोपहर करीब 4 बजे जब आंधी तूफान आया था. उसी वक्त उसने अपने सहयोगियों के साथ देवेंद्र का अपहरण कर गांव से दूर खंधा में लेकर चला गया, जहां हत्या करने के बाद उसके शव को दफन कर दिया. इस दौरान परिजन देवेंद्र की खोजबीन में जुटे रहे. इस बीच देवेंद्र के शव मिलने की जब सूचना मिली तब ग्रामीण वहां पहुंचे और शव की पहचान देवेंद्र पासवान के पुत्र के रूप में की.

थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि तीन दिनों पूर्व ही मृतक के पिता बसंत पासवान द्वारा गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था, जिसमें किसी को आरोपित नहीं किया गया था. मगर शव मिलने के बाद गांव के एक नामजद समेत कुछ अज्ञात के विरुद्ध अपहरण कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.