Movie prime

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की हालत बहुत खराब, मुंह में हुआ अल्सर

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद आजम खान की तबीयत अभी ठीक नहीं है. आजम खान पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है. आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने जानकारी दी हैं. आपको बता दे कि आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने… Read More »समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की हालत बहुत खराब, मुंह में हुआ अल्सर
 
समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की हालत बहुत खराब, मुंह में हुआ अल्सर

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद आजम खान की तबीयत अभी ठीक नहीं है. आजम खान पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है. आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने जानकारी दी हैं.

आपको बता दे कि आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने बताया कि, आजम खान की हालत बहुत खराब है. उन्होंने कहा कि कई बीमारियों और जेल में रहने के बाद वे कमजोर हो गए हैं. आजम के मुंह में अल्सर हो गया है जिससे वे खाना नहीं खा पा रहे हैं. इसके अलावा उनके फेफड़ों में संक्रमण है और वे बहुत कमजोर हो गए हैं.

बता दें कि बीते महीने आजम खान के फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस, कैविटी और चेस्ट इंफेक्शन पाया गया था. उससे पहले आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. 2 मई को प्रशासन ने बेहतर इलाज के लिए आजम खान को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने सीतापुर जेल से बाहर जाने से इनकार कर दिया था. हालांकि, तबीयत बिगड़ने के बाद 9 मई को उन्हें लखनऊ लाया गया.