Movie prime

शाह ने अपना कार्यक्रम किया रद्द, मनोहर लाल खट्टर को BJP आलाकमान ने बुलाया दिल्ली

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के नतीजों के लिए मतगणना जारी है और अबतक के रुझानों के अनुसार, कांग्रेस और भाजपा में कांटे की टक्कर चल रही है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है और वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी आलाकमान… Read More »शाह ने अपना कार्यक्रम किया रद्द, मनोहर लाल खट्टर को BJP आलाकमान ने बुलाया दिल्ली
 

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के नतीजों के लिए मतगणना जारी है और अबतक के रुझानों के अनुसार, कांग्रेस और भाजपा में कांटे की टक्कर चल रही है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है और वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है.

हरियाणा में बीजेपी बहुमत से चंद कदम दूर है. इस बीच जेजेपी ने कांग्रेस को सशर्त समर्थन देने का फैसला किया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को आज ग्रेटर नोएडा में आईटीबीपी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाना था, हालांकि ऐन वक्त पर अमित शाह ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने से माना कर दिया. जिसके बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है.