Movie prime

पाकिस्तान के कराची में हुआ जोरदार धमाका, तीन लोगों की मौत और 15 लोग घायल

पाकिस्तान के कराची शहर में बड़ा धमाका हुआ हैं. इस धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. वैसे धमाका कैसे हुआ इसकी पुष्टि अभी पुलिस ने नहीं की हैं. बता दे कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए हैं. आपको बता दे कि गुलशन-ए-इकबाल में… Read More »पाकिस्तान के कराची में हुआ जोरदार धमाका, तीन लोगों की मौत और 15 लोग घायल
 

पाकिस्तान के कराची शहर में बड़ा धमाका हुआ हैं. इस धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. वैसे धमाका कैसे हुआ इसकी पुष्टि अभी पुलिस ने नहीं की हैं. बता दे कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए हैं.

आपको बता दे कि गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में धमाका हुआ हैं. वही निस बात की जानकारी ईधी फाउंडेशन के अधिकारियों ने दी. अधिकारियों ने कहा कि सभी घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल ले जाया गया हैं. धमाके के कारण का अभी तक पता नहीं चला हैं.

बता दे मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ ने कहा कि यह एक सिलेंडर ब्लास्ट लगता हैं. आगे उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारण का पता लगाने के लिए आ रहा हैं. अभी इस क्षेत्र को बंद कर दिया हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाका इतना तेज था की आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ-साथ कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा हैं.

https://youtu.be/EDYrL8pSO4s