Movie prime

मसाला किंग के नाम से मशहूर महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन

मसाला किंग के नाम से मशहूर एमडीएच मसालों के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन हो गया है. उन्होंने 98 साल की उम्र में दिल्ली में आखिरी सांस ली. खबरों के मुतबिक, धर्मपाल गुलाटी ने दिल्ली के माता चंदन देवी अस्पताल में सुबह करीब 5.38 बजे आखिरी सांस ली. खबरों के मुताबिक, वह कोरोना वायरस… Read More »मसाला किंग के नाम से मशहूर महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन
 
मसाला किंग के नाम से मशहूर महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन

मसाला किंग के नाम से मशहूर एमडीएच मसालों के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन हो गया है. उन्होंने 98 साल की उम्र में दिल्ली में आखिरी सांस ली. खबरों के मुतबिक, धर्मपाल गुलाटी ने दिल्ली के माता चंदन देवी अस्पताल में सुबह करीब 5.38 बजे आखिरी सांस ली. खबरों के मुताबिक, वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, हालांकि कोरोना से ठीक होने के बाद गुरुवार सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनका निधन हो गया.

धर्मपाल गुलाटी का जन्म 27 मार्च, 1923 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था. बताया जाता है कि यहीं से उनके व्यवसाय की नीव रखी गई थी. उनकी कंपनी की शुरुआत शहर में एक छोटे से दुकान से हुई थी. दुकान को धर्मपाल गुलाटी के पिता ने भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से पहले शुरू किया था. 1947 में देश आजाद हुआ है. भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के समय उनका परिवार दिल्ली आ गया. इसके बाद से उनके परिवार ने भारत में व्यवसाय शुरू किया और एक नये मुकाम को हासिल किया.

https://youtu.be/igt7VNIhEe8