Movie prime
महाराष्ट्र में दो से चार सप्ताह के भीतर कोरोना की आ सकती है तीसरी लहर, टास्क फोर्स ने दी चेतावनी
कोरोना की दूसरी लहर अभी खत्म भी नहीं हुई है कि लोगों के सामने एक गंभीर संकट पैदा होने के संकेत मिल रहे हैं. महाराष्ट्र में कोविड-19 पर बनी टास्क फोर्स ने चेतावनी दी है कि जिस तरह से पिछले तीन दिनों में बाहर भीड़ देखी गई है उससे संकेत मिल रहा है कि अगले… Read More »महाराष्ट्र में दो से चार सप्ताह के भीतर कोरोना की आ सकती है तीसरी लहर, टास्क फोर्स ने दी चेतावनी
 
महाराष्ट्र में दो से चार सप्ताह के भीतर कोरोना की आ सकती है तीसरी लहर, टास्क फोर्स ने दी चेतावनी

कोरोना की दूसरी लहर अभी खत्म भी नहीं हुई है कि लोगों के सामने एक गंभीर संकट पैदा होने के संकेत मिल रहे हैं. महाराष्ट्र में कोविड-19 पर बनी टास्क फोर्स ने चेतावनी दी है कि जिस तरह से पिछले तीन दिनों में बाहर भीड़ देखी गई है उससे संकेत मिल रहा है कि अगले दो से चार सप्ताह के भीतर कोरोना की तीसरी लहर महाराष्ट्र या मुंबई को प्रभावित कर सकती है. हालाँकि, यह भी कहा गया है कि बच्चों को उतना प्रभावित नहीं करेगी जितना कि निम्न मध्यम वर्ग के उन समूहों को करेगी जो अभी तक इसकी चपेट में नहीं आए हैं.

आपको बता दे कि टास्क फोर्स के सदस्य डॉ शशांक जोशी ने कोविड प्रोटोकॉल के पालन पर जोर देते हुए कहा कि राज्य को ब्रिटेन जैसी ही स्थिति का सामना करना पड़ सकता है जहां दूसरी लहर के कम होने के चार सप्ताह के भीतर तीसरी लहर आ गई. टास्क फोर्स की भी राय थी कि निम्न मध्यम वर्ग इस लहर में सबसे ज्यादा प्रभावित होगा क्योंकि वे पहले दो तरंगों में वायरस से बचे या उनमें एंटीबॉडीज कम हो गए.