Movie prime

दिल्ली में मूसलाधार बारिश हुई शुरू, 48 घंटे मौसम रहेगा सुहावना

देश की राजधानी दिल्ली में तेज और मूसलाधार बारिश हो रही है. इससे लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली है. इसके अलावा मौसम विभाग ने कहा कि अगले कुछ घंटों में नई दिल्ली में कुछ जगहों और उत्तर प्रदेश के बड़ौत, बिजनौर, खतौली, सकोटी टांडा, किठौर, नरौरा, देबाई, अनूपशहर, जहांगीराबाद, बुलंदशहर, अतरौली और… Read More »दिल्ली में मूसलाधार बारिश हुई शुरू, 48 घंटे मौसम रहेगा सुहावना
 
दिल्ली में मूसलाधार बारिश हुई शुरू, 48 घंटे मौसम रहेगा सुहावना

देश की राजधानी दिल्ली में तेज और मूसलाधार बारिश हो रही है. इससे लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली है. इसके अलावा मौसम विभाग ने कहा कि अगले कुछ घंटों में नई दिल्ली में कुछ जगहों और उत्तर प्रदेश के बड़ौत, बिजनौर, खतौली, सकोटी टांडा, किठौर, नरौरा, देबाई, अनूपशहर, जहांगीराबाद, बुलंदशहर, अतरौली और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

आपको बता दे कि इससे पहले मौसम विभाग ने आने वाले 48 घंटे में दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं और बारिश की संभावना जताई थी. वहीं दिल्ली में हल्का बूंदाबांदी भी देखने को मिल रही है. मौसम विभाग ने कहा है कि वेस्टर्न डिस्टरबेंस की वजह से राजधानी दिल्ली में मौसम करवट बदल सकता है. लेकिन आने वाले 48 घंटे में दिल्ली एनसीआर में मौसम सुहावना रहने वाला है. मौसम विभाग के मुताबिक कहा गया है कि दिल्ली में अभी मानसून को पहुंचने में देरी है, लेकिन उससे पहले की बारिश मानी जा सकती है.