Movie prime

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के वार्ड अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या, बीजेपी पर आरोप

2019 लोकसभा चुनाव के कुछ दिन पहले से ही पश्चिम बंगाल की राजनीतिक में ग्रहण लगा हुआ है. बात-बात पर हिंसा और कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि आज उत्तर 24 परगना में टीएमसी के एक वार्ड अध्यक्ष निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर… Read More »पश्चिम बंगाल में टीएमसी के वार्ड अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या, बीजेपी पर आरोप
 

2019 लोकसभा चुनाव के कुछ दिन पहले से ही पश्चिम बंगाल की राजनीतिक में ग्रहण लगा हुआ है. बात-बात पर हिंसा और कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि आज उत्तर 24 परगना में टीएमसी के एक वार्ड अध्यक्ष निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि यहां पर अपराधियों का मनोबल किस प्रकार से सर चढ़कर बोल रहा है.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने टीएमसी नेता को नजदीक से सिर पर गोली मारी और वहां से भाग निकले. गोली लगते ही कुंडु बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ेण् जब तक उनको अस्पताल ले जाया जा सकता तब तक उनकी मौत हो गई. जिसके बाद घटनास्थल पर हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई. इस घटना के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. पुलिस अभी मामले की छान बिन कर रही है.