Movie prime

पश्चिम बंगाल : भाजपा प्रदेेश अध्यक्ष दिलीप घोष का बयान, कहा अभी आपने गुंडागर्दी देखी ही कहां है?

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि जनता के हक के लिए लड़ाई करना अगर गुंडागर्दी है, तो उनकी गुंडागर्दी जारी रहेगी. घोष ने सोमवार को राजधानी कोलकाता में कहा कि उन्हें तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने गुंडा और माफिया कहा है. कौन क्या है, यह जनता अच्छी तरह जानती है.… Read More »पश्चिम बंगाल : भाजपा प्रदेेश अध्यक्ष दिलीप घोष का बयान, कहा अभी आपने गुंडागर्दी देखी ही कहां है?
 
पश्चिम बंगाल : भाजपा प्रदेेश अध्यक्ष दिलीप घोष का बयान, कहा अभी आपने गुंडागर्दी देखी ही कहां है?

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि जनता के हक के लिए लड़ाई करना अगर गुंडागर्दी है, तो उनकी गुंडागर्दी जारी रहेगी. घोष ने सोमवार को राजधानी कोलकाता में कहा कि उन्हें तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने गुंडा और माफिया कहा है. कौन क्या है, यह जनता अच्छी तरह जानती है.

घोष ने कहा कि अभिषेक बनर्जी 7 करोड़ रुपये के घर में रहते हैं और मैं दूसरे लोगों के घर में. उनके काफिले में 25 गाड़ियां रहती हैं और भी क्या-क्या रहता है, यह सभी जानते हैं. कौन माफिया है, यह समझा जा सकता है. स्पष्ट है कि तृणमूल की हताशा अपने चरम पर पहुंच गयी है और उन्हें रास्ते पर उतरकर चिल्लाना पड़ रहा है.घोष ने कहा कि ‘भाईपो’ (भतीजा) कहने से क्या होता है? अभिषेक बनर्जी सुविधाजनक तरीके से राजनीति में आये और सांसद बने हुए हैं. कालीघाट को प्राइवेट प्रॉपर्टी बनाया गया है. वहां से लोगों को हटाया गया है. दूसरों की जमीन, उनका घर हथिया लिया गया और गुंडा उन्हें कहा जा रहा? वह आम लोगों के लिए काम करते हैं. जनता के हक की लड़ाई अगर गुंडागर्दी है, तो उनकी गुंडागर्दी जारी रहेगी. अभी उन्होंने गुंडागर्दी देखी ही कहां है?

https://youtu.be/J2Kde1jtytY