Movie prime

किसने और क्यों की बुजुर्ग की हत्या, पुलिस अब तक है खाली हाथ

अपराधी इतना ज्यादा बेखौफ हो गए हैं कि आम लोगों का जिना दूसवार होने लगा है. वह अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. लेकिन शहर में बढ़ते अपराध को पुलिस नही रोक पा रही है. बता दें कि दिल्ली के नोएडा के निठारी गांव से कुछ हीं दूर पर स्थित सेक्टर 31 में… Read More »किसने और क्यों की बुजुर्ग की हत्या, पुलिस अब तक है खाली हाथ
 

अपराधी इतना ज्यादा बेखौफ हो गए हैं कि आम लोगों का जिना दूसवार होने लगा है. वह अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. लेकिन शहर में बढ़ते अपराध को पुलिस नही रोक पा रही है. बता दें कि दिल्ली के नोएडा के निठारी गांव से कुछ हीं दूर पर स्थित सेक्टर 31 में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. इस घटना की जानकारी तब हुई जब महिला की बहन उससे मिलने देर रात घर पहुंची. जैसे हीं वह दरबाजा खोली कमरे में बेड पर अपनी 60 वर्षीय बहन के शव को देखकर चिल्ला उठी. जिसके शोर सरावे के बाद इस घटना की खबर कौलनी में फैलते हीं हरकंप मच गया.

हत्या किसने की और कब की पुलिस इसका पता अब तक नही लगा पाई है. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो महिला का शव उसके घर के बेड पर पड़ा हुआ था और उसके नाक से खून बह रहा था. पुलिस रिर्पोट के अनुसार पता चला कि महिला के घर में रहने वाले नौकर और उसकी पत्नी दोनों फरार हैं. और घर का सामान बिखरा हुआ था.

मृतक कुलजीत कौर अकेली रहती थी वह पेशे से वकील थी. उनके पति कैप्टन नवजोत सिंह की पहले ही मौत हो चुकी है. सूत्रों की माने तो कुलजीत ने एक हफ्ते पहले हीं अपने घर में एक नौकर और उसकी पत्नी को काम पर रखा था, जो घटना के बाद से फरार हैं.