Movie prime

भारत के इस कदम का मुरीद हुआ डब्ल्यूएचओ, महानिदेशक टेड्रोस अधानोम ने की भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

देश में बनी वैक्सीन को दुनिया के कई देशों में निर्यात कर भारत ने वैश्विक स्वास्थ्य में अपनी अहम भूमिका निभाई है. यही वजह है कि आज दुनिया के तमाम बड़े देश और राजनेता भारत के इस प्रयास की सराहना कर रहे हैं. अमेरिका और ब्राजील के बाद अब विश्व स्वास्थ्य संगठन यानी डब्ल्यूएचओ ने… Read More »भारत के इस कदम का मुरीद हुआ डब्ल्यूएचओ, महानिदेशक टेड्रोस अधानोम ने की भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ
 
भारत के इस कदम का मुरीद हुआ डब्ल्यूएचओ,  महानिदेशक टेड्रोस अधानोम ने की भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

देश में बनी वैक्सीन को दुनिया के कई देशों में निर्यात कर भारत ने वैश्विक स्वास्थ्य में अपनी अहम भूमिका निभाई है. यही वजह है कि आज दुनिया के तमाम बड़े देश और राजनेता भारत के इस प्रयास की सराहना कर रहे हैं. अमेरिका और ब्राजील के बाद अब विश्व स्वास्थ्य संगठन यानी डब्ल्यूएचओ ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है.

भारत के इस कदम का मुरीद हुआ डब्ल्यूएचओ,  महानिदेशक टेड्रोस अधानोम ने की भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक टेड्रोस अधानोम ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि, कोविड-19 के खिलाफ विश्व भर में जारी प्रयासों में लगातार सहयोग देने के लिए हम भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करते हैं. हम मिलकर काम कर और ज्ञान साझा करके ही इस वायरस को रोक सकते हैं और जिंदगियों को बचा सकते हैं.

https://youtu.be/zKc8o8tHg-M