Movie prime

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की टीम पहुंची वुहान, कोरोना के जन्मस्थल की करेगी जांच

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की अगुवाई में चीन गई एक्सपर्ट्स की एक टीम आज वुहान पहुंची. टीम ने उस सी फूड मार्केट में जांच की, जहां पहली बार कोरोना वायरस मिला था. टीम के पहुंचने से पहले इलाके की सुरक्षा कड़ी कर दी गई. मार्केट के चारों ओर बैरिकेडिंग कर दी गई. आपको बता दे कि… Read More »वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की टीम पहुंची वुहान, कोरोना के जन्मस्थल की करेगी जांच
 

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की अगुवाई में चीन गई एक्सपर्ट्स की एक टीम आज वुहान पहुंची. टीम ने उस सी फूड मार्केट में जांच की, जहां पहली बार कोरोना वायरस मिला था. टीम के पहुंचने से पहले इलाके की सुरक्षा कड़ी कर दी गई. मार्केट के चारों ओर बैरिकेडिंग कर दी गई. आपको बता दे कि यह टीम दो हफ्ते पहले वुहान पहुंच गई थी, लेकिन 14 दिन क्वारैंटाइन रहने के बाद आज से इसने अपना काम शुरू किया है.

पिछले साल कोरोना की शुरुआत के बाद से ही इस मार्केट को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया था. बंद होने से पहले यहां काफी हलचल रहती थी. यहां सी-फूड और सब्जियों के लिए सैकड़ों स्टॉल थे. इस दौरान कुछ चीनी राजनयिकों और सरकारी मीडिया ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि वायरस इस बाजार से नहीं निकला है. उन्होंने कहा कि कोरोना किसी और देश से फैला है.