अग्निपथ योजना को लेकर संजय जायसवाल, विनय बिहारी और रेनू देवी पर हमला 
 

 

सरकार की तरफ से सेना बहाली की नीति बदले जाने को लेकर लगातार उग्र प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. प्रदर्शन के तीसरे दिन आज सुबह से ही बिहार के सभी जिलों में छात्र उग्र आंदोलन करते नजर आ रहे हैं. रेलवे के बाद अब प्रदर्शनकारी छात्र सड़क पर भी उतर गए हैं. वहीं ताजा जानकारी के अनुसार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर हमला हुआ है. वहीं बीजेपी विधायक विनय बिहारी के गाड़ी का शीशा प्रदर्शनकारियों ने तोड़ दिया है.

आपको बता दें कि बेतिया में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आवास पर उपद्रवियों ने निशाने पर लिया, ऐसी सूचना है कि संजय जायसवाल के घर पर उपद्रवियों ने पत्थरबाजी की. मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा. इधर, बेतिया में डिप्टी सीएम रेणु देवी के आवास में भी तोड़फोड़ और पथराव की सूचना है. 

वैसे बता दें अग्निपथ के खिलाफ बिहार, यूपी, उत्‍तराखंड, झारखंड, मध्‍य प्रदेश, हिमाचल, जम्‍मू-कश्‍मीर, राजस्‍थान, हरियाणा और दिल्‍ली -एनसीआर समेत देश के अलग-अलग हिस्‍सों में कल दिन भर प्रदर्शन और उपद्रव होता रहा. आज भी सुबह से बिहार में प्रदर्शन शुरू हो गया है. बिहिया स्‍टेेशन पर जमकर पत्‍थरबाजी हुई है. उपद्रव‍ियों ने स्‍टोर रूम में आग लगा दी.

इतना ही नहीं लखीसराय में विक्रमशि‍ला एक्‍सप्रेस और समस्‍तीपुर में लोहित एक्‍सप्रेस की बोगियों में आग लगा दी गई हैै. कल सौ से अधिक प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया था. उपद्रव को लेकर करीब दो दर्जन एफआईआर दर्ज की गई हैं. इस बीच सरकार लगातार युवाओं को 'अग्निपथ' योजना के फायदे समझाने में जुटी है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Ruckus-continues-over-Agneepath-scheme-protesters-set-fire/cid7845449.htm