Movie prime
अग्निपथ योजना को लेकर बवाल जारी, प्रदर्शनकारियों ने नवादा के भाजपा कार्यालय में लगाई आग
 

अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में विरोध शुरू हो गया है. बुधवार को अभ्यर्थियों ने इसको लेकर बक्सर, मुजफ्फरपुर और आरा में जमकर बवाल किया था. वहीं ये प्रदर्शन आज भी जारी है. प्रदर्शनकारियों ने छपरा और कैमूर में पैसेंजर ट्रेन में आग लगा दी. छपरा जंक्शन पर करीब 12 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक प्रदर्शनकारी छात्रों और युवाओं के हुजूम ने भाजपा कार्यालय में आग लगा दी. 

अग्निपथ स्‍कीम के खिलाफ छात्र और युवा लगातार विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. नवादा में भाजपा कार्यालय में प्रदर्शनकारियों ने आग लगा दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

आपको बता दें कि नवादा के अतौआ स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदर्शनकारियों ने आग लगा दी. वहीं इस घटना के बाद स्‍थानीय प्रशासन सकते में आ गया. सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पर पाने की कोशिशें शुरू कर दी. 

बता दें अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में लगातार दूसरे दिन भी विरोध में युवा सड़कों पर उतरे है.  कई जिलों में युवाओं का प्रदर्शन जारी है। सहरसा, जहानाबाद, नवादा, मुंगेर, समस्तीपुर, सीवान, भागलपुर, अरबल, औरंगाबाद, बक्सर समेत कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक और हाईवे जाम कर दिया। इससे कई रूटों पर रेल सेवा प्रभावित हुई है। इससे लोगों को काफी ​परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खबरों की मानें तो राज्यरानी एक्सप्रेस, वैशाली एक्सप्रेस समेत कई पैसेंजर ट्रेनों को रोक दिया गया है। इतना ही नहीं आज प्रदर्शनकारियों ने छपरा और कैमूर में पैसेंजर ट्रेन में आग लगा दी. छपरा जंक्शन पर करीब 12 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई.

Agnipath Scheme Protest Updates: नवादा स्‍टेशन पर रेलवे ट्रैक पर हंगामा करते युवक। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर