जनता दरबार में एक फरियादी की बात सुनकर सन्न रह गए CM नीतीश, मुख्यमंत्री ने कहा- मुख्य सचिव को बुलाओ

 

आज सीएम नीतीश कुमार जनता दरबार में फरियादियों की शिकायतों को सुन रहे हैं. साथ ही समाधान के लिए संबंधित विभागों को निर्देश भी दे रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना से जुड़ा एक मामला जब नीतीश कुमार के सामने आया तो वो सन्न रह गए. युवक की बातों को सुनकर मुख्यमंत्री ने तुरंत कहा कि मुख्य सचिव को बुलाओ. जिसके तुरंत बाद तुरंत मुख्य सचिव आमिर सुबहानी मुख्यमंत्री के पास पहुंचे.  

दरअसल आज एक शिकायतकर्ता ने सीएम के सामने बताया कि उसे पीएम आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा है. इस बात की शिकायत लोक शिकायत निवारण केन्द्र में भी की. लोक निवारण केंद्र में जो पहली तारीख लगी उसमें गया भी लेकिन दूसरी तारीख में जाने से मना करने के लिए धमकी दी गई, जिसकी वजह से मैं नहीं गया. इतना सुनते ही सीएम नीतीश ने मुख्य सचिव को बुलाने का निर्देश दिया और कहा कि पूरे मामले को देखिए, पता करिए आखिर कौन है जो धमकी दे रहा है.

वैसे बता दे जनता दरबार में आज जल संसाधन, सूचना एवं जनसंपर्क, सहकारिता, वन एवं पार्यावरण विभाग, लघु जल संसाधन विभाग, नगर विकास, पंचायती राज, ऊर्जा, गन्ना विकास, ग्रामीण विकास सहित अन्य विभागों से जुड़ी समस्याओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुन रहे हैं और उसके त्वरित निराकरण का आदेश दें रहे हैं.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Iftar-party-organized-by-RJD-at-Rabri-residence-on-22nd/cid7178097.htm