Movie prime
आरजेडी की ओर से 22 अप्रैल को राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का किया गया आयोजन
 

आरजेडी की ओर से 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया है. जी हां ये इफ्तार पार्टी राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड में होगा. वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सभी लोगों से गुजारिश कर कहा है कि वे दावत कबूल कर इसमें शिरकत करें. 

Lalu Yadav's RJD claims big win in Bihar bypoll, predicts Tejashwi Yadav as  CM | Latest News India - Hindustan Times


आपको बता दे कि राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव की ओर से लोगों को आमंत्रण दिया जा रहा है. आमंत्रण पत्र में कहा गया है कि पवित्र रमजान के मुबारक मौके पर 22 अप्रैल को शाम में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है. हालांकि राजद सुप्रीमो दिल्ली में हैं, लेकिन फिर भी बिहार में राबड़ी आवास पर यह दावत दी जा रही है.

बिहार में लालू प्रसाद यादव के आवास पर मकर संक्रांति और रमजान में होने वाला इफ्तार पार्टी का आयोजन हमेशा से सुर्खियों में रहा है. वहीं सालों बाद एक बार फिर लालू आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है, जिस पर सबकी नजरें टिकी हैं. वैसे बता दे कोरोना काल के बाद बिहार के सियासी हलके में इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा हैं. कुछ दिनों पहले राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमां खान ने अपने सरकारी आवास पर इफ़्तार का आयोजन किया था. उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया था. वहीं अब राजद की तरफ इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Iftar-party-organized-at-Chief-Minister-Nitish-Kumar-resid/cid7153931.htm