PM मोदी ने आज बुलाई अहम बैठक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगे शामिल 

 

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं. इतना ही नहीं चौथे लहर को लेकर सरकार अलर्ट मोड पर है. इसी को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. वहीं इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे.

आपको बता दें कि इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण देश में कोरोना के हालातों पर प्रजेंटेशन देंगे. प्रधानमंत्री ने देश में एक बार फिर से बढ़ते  संक्रमण के मामलों के मद्देनजर देशवासियों से सतर्क रहने, मास्क पहनने, उचित दूरी का पालन करने और लगातार हाथ धोने जैसे बचाव के सभी उपायों का पालन करने का आग्रह किया है. वैसे जानकारी के अनुसार इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना को लेकर कई अहम फैसले ले सकते है. 

वैसे दूसरी तरफ कोरोना की बात करे तो देश में मंगलवार को कोरोना के 2,483 नए मामले सामने आए. इतना ही नहीं मंगलवार को कोरोना के कारण 1399 लोगों की मौत भी हुई है. इतना ही नहीं देश में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 4,30,62,569 हो गई. वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 15,636 रह गई है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Angry-Tej-Pratap-Yadav-shifted-to-his-mother-Rabri-Devi-ho/cid7259638.htm