वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देवज्योति को मिली जान से मारने की धमकी, पटना में दर्ज कराई शिकायत

 

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता देवज्योति को जिंदा जलाने की धमकी दी गई है. जी हां एक लेटर के माध्यम से उन्हें ये धमकी दी गई. जिसके बाद वीआईपी प्रवक्ता ने इस मामले में पटना पुलिस के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वैसे बता दें भाजपा से निष्कासित प्रवक्ता नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग VIP की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने भी की थी। इसी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है.

आपको बता दें कि 11 जून को बंद लिफाफे में एक लेटर देवज्योति के ऑफिस भेजा गया था. जब लिफाफा खोला गया तो उसमें अंदर लेटर था. उस लेटर में  लाल रंग की स्याही से धमकी भरे शब्द लिखे हुए थे. जानकारी के अनुसार उस लेटर में लिखा था 'सुनो देव ज्योति तुम सच्चा हिन्दुस्तानी नहीं हो. तुम नुपूर शर्मा भाजपा प्रवक्ता को जेल भेजवाने की बात करते हो. तुम हिन्दू विरोधी हो और तुम्हारी पार्टी हिन्दू विरोधी है. यहां पर अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि तुम्हें जिंदा जला देना चाहिए। तुम्हारी मौत निश्चित है. तुमने नुपूर शर्मा को जेल भेजने के संबंध में भाषणबाजी सोशल मीडिया और अखबार में किया है वह माफी योग्य नहीं है. तुम अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दो। तुम्हारी हत्या निश्चित है." लेटर के नीचे किसी के नाम की जगह पर 'जय श्रीराम" लिखा हुआ है.

फ़िलहाल इस मामले को राष्ट्रीय प्रवक्ता देवज्योति ने पटना के एसके पुरी थाना में लिखित शिकायत की गई है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.

Read  more at: https://newshaat.com/national-news/Nupurs-statement-lit-up-many-cities-about-500-crore/cid7808340.htm