जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबत नहीं हो रही कम, ED ने जब्त की  7. 27 करोड़ की संपत्ति

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. पीएमएलए कानून के तहत ईडी ने जैकलीन की 7. 27 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त कर लिया है. वैसे बता दे जैकलिन के सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ते रह चुके हैं.

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे. मालूम हो, जैकलीन काफी समय से ED की रडार में हैं. जबसे जैकलीन और ठग सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते का खुलासा हुआ तबसे जैकलीन का नाम विवादों में छाया हुआ है. 

वैसे बता दें सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे. फिर सुकेश ने जैकलीन को इन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे महंगे तोहफे दिए थे. इनमें डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा जैसे महंगे तोहफे शामिल रहे. सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर कमाया था. इसलिए ईडी सुकेश के खिलाफ कड़ा एक्शन ले रही है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Agwani-Sultanganj-bridge-involved-in-Nitish-ambitious-proj/cid7288515.htm