नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर के सुपरविजन में चल रहा इलाज 

 

इंडस्ट्री में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण का कहर बरसने लगा है. अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही कोविड की शिकार हो गई हैं. नोरा के प्रवक्ता ने इस बारें में जानकारी देते हुए कहा कि एक्ट्रेस डॉक्टरों की निगरानी में होम क्वारंटीन हैं. बता दें कि नोरा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारें में जिक्र किया है.

आपको बता दे कि नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,”हे गॉयज, दुर्भाग्य से में कोरोना संक्रमण से लड़ रही हूं.. ईमानदारी से कहूं तो इसने मुझे झकझोर दिया है.. मैं पिछले कुछ दिनों से बेड पर पड़ी हूं और अब डॉक्टर के सुपरविजन में हूं. कृप्या सुरक्षित रहें और मास्क पहनें, यह तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग-अलग तरह से संक्रमित कर सकता है.” इतना ही नहीं आगे नोरा फतेही ने लिखा कि, ”दुर्भाग्य से इसपर बहुती ही बुरी तरह से रिएक्ट किया, यह किसी के साथ भी हो सकता है. कृप्या ध्यान रखें. मैं ठीक होने के लिए काम कर रही हूं. आपकी हेल्थ से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं है. अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें.” 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/naina-kumari-won-the-post-of-gaya-zilla-parishad-president/cid6142130.htm