साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई और निर्माता रमेश बाबू गारू का निधन 

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई और निर्माता रमेश बाबू गारू का निधन हो गया है. शनिवार को 56 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. रमेश बाबू पिछले काफी समय से लिवर संबंधित समस्या से जूझ रहे थे. आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गए. रमेश बाबू निर्माता होने के साथ-साथ अभिनेता भी थे. उन्होंने मुख्यत: तेलुगू सिनेमा में काम किया है. रमेश बाबू का निधन ऐसे वक्त हुआ है जब महेश बाबू कोरोना से संक्रमित हैं और वह आइसोलेशन में हैं.

आपको बता दे कि 6 जनवरी को ही महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को अपने हेल्थ के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने शेयर किया कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और इस समय वो होम आइसोलेशन में हैं. “मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों के लिए, सभी जरूरी सावधानी बरतने के बावजूद, मैंने हल्के लक्षणों के साथ COVID-l9 के लिए पॉजिटिव टेस्टिंग किया है. मैंने खुद को घर पर ही अलग कर लिया है और मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि, “उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए थे, वो अपना टेस्ट करवाएं. कृपया COVID गाइडलाइंस का पालन करें और सुरक्षित रहें. वापस आने का इंतजार करें. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/up-senior-police-officer-aseem-arun-vrs-accepted-by-yogi/cid6199188.htm